kut

आजम खान की भैंस ढूंढने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस अब कुत्ता ढूंढ़ने वाली हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया का कुत्ता खो गया है.  पूर्व मंत्री की पत्नी मृदुला कठेरिया ने एसपी सिटी को लिखित शिकायत दी है कि पुलिस कैबिनेट मंत्री आजम खां की भैंस ढूंढ सकती है तो मेरा कुत्ता भी खोजे.

बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और आगरा से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया के दो कुत्तों में से एक रहस्यमय ढंग से मंगलवार को लापता हो गया. इस कुत्ते का नाम ‘कालू’ बताया जा रहा है. कालू के गायब होने के बाद सांसद कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया उसे तलाशने के लिए सीधे एसपी सिटी आगरा सुशील धुले के पास पहुंच गईं और अपनी शिकायत दर्ज कराई.

पत्नी मृदुला कठेरिया ने बताया कि मंगलवार सुबह छह बजे कालू घर से बाहर गया, इसके बाद से लापता है. एसपी धुले ने भी कठेरिया की पत्नी को आश्वासन दिया कि पुलिस गायब हुए कालू को तलाशने के लिए हर संभव प्रयास करेगी. बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री कठेरिया के पास एक सफेद और एक काले रंग का कुत्ता है. काले रंग वाले कुत्ते का नाम कालू है, जो मंगलवार से लापता है.

मंत्री कठेरिया के लोगों ने कालू को ढूंढ़ने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें