img-20160923-wa0013

उत्तरप्रदेश के मारहरा में उडी हमले के विरोध में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ‘नवाज शरीफ’ का पुतला जला कर अपना विरोध जताया हैं.

शुक्रवार को शहर की जामा मस्जिद के बाहर गुलामाने मुस्तफा कमेटी के नेर्तत्व में नमाज के बाद पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे के साथ ‘नवाज शरीफ’ के पुतले को आग के हवाले किया गया और भारत सरकार से पाकिस्तान के साथ सभी रिश्तों को तत्काल ख़त्म करने की मांग की गई.

और पढ़े -   पूर्व कांस्टेबल अब्दुल क़दीर का हुआ निधन, दंगाईयों का साथ देने वाले वरिष्ठ अधिकारी की ली थी जान

इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष परवेज जुबैरी ने कहा कि पाकिस्तान हमेसा हिन्दुस्तान के साथ गद्दारी करता आया है. पाकिस्तान में आतंक चरम सीमा पर हे आतंकी खुद वहा की मस्जिदों में विस्फोट करते है. पाकिस्तान अब हमारे मुल्क में आतंकी हमले करके देश के अमन चैन को बिगाड़ने की फिराक में है जिसे हिन्दुस्तान का मुसलमान बर्दाश्त नही करने वाला.

और पढ़े -   पहलू खान हत्याकांड सामने आए 2 नए नाम, गिरफ्तारी के हुए आदेश

वहीँ गुलामाने मुस्तफा कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद आमिल ने कहा कि पाकिस्तान को आतंक की धुरी बताते हुए कहा कि पाकिस्तान का नापाक चेरा दुनिया के सामने पेश आ चुका है. पाकिस्तान में ही दुनिया का सबसे मोस्ट वांटेड आतंकी ओसामा बिन लादेन पनाह लिए था और अब पाकिस्तान में बैठकर आतंकी हाफ़िज़ सईद जैसे आतंकी हिन्दुस्तान पर कायराना हमले कर रहे है.

और पढ़े -   योगी सरकार की कर्जमाफी - 1.5 लाख के कर्ज के बदले किया गया सिर्फ 1 पैसा माफ

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE