बिहार के बेगूसराय जिले में अज्ञात बदमाशों ने दलित समुदाय के दो युवकों की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। खासकर दलित समुदाय के लोग काफी सहमे हुए हैं। घटना को लेकर आस-पास के गांवों में चर्चा का बाजार गर्म है।

लोग पुलिस प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का मानना है कि यदि पुलिस चौकस रहती तो इस तरह की घटना नहीं होती।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

और पढ़े -   योगी सरकार और आरएसएस देगी इफ्तार पार्टी, गाय के दूध से खुलवाया जाएगा रोजा

हत्या की यह वारदात बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मसुदनपुर दियारा इलाके में बीती देर रात अज्ञात अपराधियों ने दलित समुदाय के दो युवकों पर हमला कर दिया। बमादशों ने दोनों युवको को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

एस.पी. मनोज के मुताबिक गोली चलने की आवाज़ से इलाके के लोग जाग गए और मौके पर जाकर देखा तो वहां 29 वर्षीय लखन राम और 26 वर्षीय महेश राम की लाश पड़ी थी।

और पढ़े -   कर्नाटक - बीजेपी नेता येदियुरप्पा ने दलित के घर होटल से मंगाकर खाया खाना

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मरने वाले दोनों लोग आपस में भाई बताए जा रहे हैं। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि इन दोनों की हत्या का कारण पुराना जमीनी विवाद है।  हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। (Live India)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE