बिहार के बेगूसराय जिले में अज्ञात बदमाशों ने दलित समुदाय के दो युवकों की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। खासकर दलित समुदाय के लोग काफी सहमे हुए हैं। घटना को लेकर आस-पास के गांवों में चर्चा का बाजार गर्म है।

लोग पुलिस प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का मानना है कि यदि पुलिस चौकस रहती तो इस तरह की घटना नहीं होती।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हत्या की यह वारदात बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मसुदनपुर दियारा इलाके में बीती देर रात अज्ञात अपराधियों ने दलित समुदाय के दो युवकों पर हमला कर दिया। बमादशों ने दोनों युवको को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

एस.पी. मनोज के मुताबिक गोली चलने की आवाज़ से इलाके के लोग जाग गए और मौके पर जाकर देखा तो वहां 29 वर्षीय लखन राम और 26 वर्षीय महेश राम की लाश पड़ी थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मरने वाले दोनों लोग आपस में भाई बताए जा रहे हैं। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि इन दोनों की हत्या का कारण पुराना जमीनी विवाद है।  हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। (Live India)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें