gggua

यूपी के बाराबंकी में खुद को भगवान बताकर अपनी शक्ति से बेऔलाद महिलाओं को संतान होने का दावा करने वाले कथित परमानंद उर्फ हरई नामक बाबा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे परमानंद उर्फ हरई नामक बाबा एक महिला से सेक्स करते हुये दिख रहा था. ये विडियो फोरेंसिक जांच में सही पाया गया हैं.

परमानंद ने 100 औरतों के एमएमएस बनाए, जिसके आश्रम की लिफ्ट के अंदर तहखाना निकला. जो गोद भरने के नाम पर महिलाओं से बलात्कार करता था, वो ढ़ोंगी बाबा अब जेल में है. गेरूए कपड़ों में माथे पर बड़ा टीका लगाकर ढोंग रचाए दिनभर बैठे रहने वाले इस बाबा के आश्रम में आम जन नहीं बल्कि आईएएस, आईपीएस और सफेदपोश नेता भी आते थे.

और पढ़े -   देशभक्ति के झूठे प्रमाण-पत्र बांट कर देशभक्ति की व्याख्या बदलने की कोशिश: तुषार गांधी

बाबा इन महिलाओं को पूजा के नाम पर देर रात तक अपने साथ रोकता था. बाबा एकांतवास में पूजा करने के बहाने देर रात में संभोग करता था. इस दौरान किसी को कमरे के अंदर आने की इजाजत नहीं होती थी. बाबा संतानहीन महिलाओं से अलग-अलग कमरे में पूजा करवाता था. इस दौरान आश्रम में रहने वाले बाबा के सेवादार बाहर बैठकर पहरेदारी करते थे. इसके बाद बाबा खिनौना खेल खेलता था. इस ढोंगी बाबा के काम वासना के करीब 8 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

और पढ़े -   भाजपा महिला नेता की गुंडई, काम को लेकर की आलोचना तो युवक को सरेआम पीटा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE