बाड़मेर जिले में बीएसएफ के दो जवानों समेत छह लोगों की जहरीली शराब के सेवन से मौत हो गई है.

जानलेवा बनी जहरीली शराब ने पूरे बाड़मेर जिले में हड़कंप मचा रखा है. छह लोगों की मौत के बाद पुलिस, बीएसएफ और आबकारी महकमे में खलबली मची हुई है. मंगलवार सुबह बाड़मेर से तीन और लोगों को गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया गया है.

जहरीली शराब से सेना के दो जवान समेत 6 की मौत, कई और फौजियों की जान को खतरा

आशंका जताई जा रही है कि जहरीली अवैध अंग्रेजी शराब की यह खेप दो-तीन दिन पहले ही जिले में आई थी. बाड़मेर पुलिस के अनुसार इस मामले में अवैध शराब बेचने वाले तस्करों की धरपकड़ कर पूछताछ की जा रही है. अभी तक पुलिस ने जिले में 50 से अधिक अवैध शराब बेचने वालों को हिरासत में लिया.

और पढ़े -   तमिलनाडु: कर्ज में डूबे किसान कर रहे आत्महत्या, विधायकों की सैलरी हुई दोगुनी

जानकारी के मुताबिक सीमा सुरक्षा बल के दो जवानों और 4 सिविलियन सहित 6 लोगों की जहरीली शराब से मौत हो चुकी है. साथ ही दो सीमा सुरक्षा बल के जवान और दो सिविलियन अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जुझ रहे हैं. इसके अलावा जहरीली शराब का सेवन करने मरीजों का अस्पताल में आने का सिलसिला जारी है.

और पढ़े -   बीजेपी से गठबंधन टूटने की ख़ुशी में NPF ने दी कार्यकर्ताओं को बीफ पार्टी

शराब नहीं पीएं, अलर्ट जारी:

जहरीली शराब से हुए हादसे के बाद पुलिस, आबकारी और सीमा सुरक्षा बल ने अलर्ट जारी कर आमजनता को शराब का सेवन नहीं करने की सलाह दी है. साथ ही बाड़मेर पाली जोधपुर सहित कई जिलों की आबकारी विभाग टीम और पुलिस मिलकर अवैध शराब माफिया के ठिकानो पर दबिश दे रही है.

एसपी परिस देशमुख ने इस हादसे के बाद वाट्सएप पर आडियो जारी कर जिले के सभी पुलिस अधिकारियों और सीएलजी मेंबर को अलर्ट जारी किया है. इसमें उन्होंने अपील की है कि वे अपने थाना क्षेत्रों में लोगों को किसी तरह की शराब सेवन करने से रोके (hindi.pradesh18.com)

और पढ़े -   कश्मीरी पंडित हमारे समाज का अभिन्न अंग, उन्हें वापस लौटना चाहिए: गिलानी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE