togad

विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर से जहर उगलते हुए गुजरात के अहमदाबाद के मुस्लिम बाहुल्य इलाकें ‘जोहापुरा’ की पाकिस्तान से तुलना कर मिनी पाकिस्तान बताया हैं. साथ ही इस इलाकें के रहने वालें मुस्लिम लोगों को रावण कहा हैं.

दश्हरें पर दिए गए तोगड़िया के इस जहरीलें बयान ने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया हैं. मुस्लिम संगठनों ने तोगड़िया के बयान की निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह हाफिज सईद पाकिस्तान में बैठकर कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बता रहा है उसी तरह से भारत में रह कर प्रवीण तोगड़िया भी जोहापुरा को पाकिस्तान का हिस्सा बता रहें है.

मुस्लिम संगठनों द्वारा अहमदाबाद कलेक्टर को तोगड़िया के खिलाफ कारवाई को लेकर सोंपे ज्ञापन में कहा गया कि तोगड़िया ने ऐसा कहकर जोहापुरा की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. स्थानीय कांग्रेस नेता आसिफ खान ने इस बारें में कहा कि  जोहापुरा में चार लाख से अधिक मुसलमान रहते हैं. ऐसे में उन्हें पाकिस्तानी बताना, उन्हें देशद्रोही साबित करने जैसा हैं.

उन्होंने आगे कहा कि तोगड़िया ने जोहापुरा के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए जोहापुरा को बदनाम करने की कोशिश की है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें