mum

किसी भी भारतीय नागरिक को पाकिस्तान भेजने का कॉपीराइट सिर्फ केवल भगवाधारी संगठनों के पास ही था लेकिन अब मुंबई पुलिस भी भारतीय नागरिकों को भारत छोड कर पाकिस्तान जाने को कह रही हैं.

ऐसा ही एक मामला रविवार को ‘गेटवे ऑफ इंडिया’ पर पेश आया. दरअसल रविवार सुबह चार बजे दक्षिणी मुंबई में ‘गेटवे ऑफ इंडिया’ पर तीन युवक वीकेंड पर छुट्टी मनाने गए थें. इस दौरान मुंबई पुलिस के एक गश्ती दल ने उन लोगों के साथ उस समय दुर्व्‍यवहार किया.

और पढ़े -   बीजेपी नेताओं को बचाने के लिए जफर के मामलें को रफादफा करने में जुटी वसुंधरा की पुलिस

युवकों ने दावा किया कि पुलिसकर्मियों में से एक हमारे पास आया और काफी अशिष्टता से हमें उस स्थान से हटने को कहा. जब हमने कहा कि इसके लिए कोई तार्किक वजह होनी चाहिए और हमें क्यों वहां से हट जाना चाहिए. उस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि यह आदेश है और आप लोगों को यहां खड़े होने की अनुमति नहीं है.

और पढ़े -   आपसी भाईचारे की मिसाल बनता रेलवे स्टेशन फैजाबाद मस्जिद का रोज़ा अफ्तार

युवकों में से एक ने आरोप लगाया, ‘कार की ओर लौटते हुए मैंने कहा कि यह दुखद है कि देश में कोई अपनी कार के पास नहीं खडा हो सकता. उसके बाद एक पुलिसकर्मी मेरे पास आया, बदतमीजी की और कहा कि अगर तुम्हें यह देश पसंद नहीं तो पाकिस्तान जाकर रहो.’

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को कहा, ‘युवकों के इस आरोप की जांच के आदेश दिए गए हैं कि जब वे गेटवे ऑफ इंडिया के पास बैठे थे, पुलिसकर्मियों ने उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया और कुछ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया.’ अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पुलिसकर्मियों ने आरोप से इंकार किया है.

और पढ़े -   मध्यप्रदेश की तरह महाराष्ट्र में भी किसान हुए उग्र, जमकर कर रहे आगजनी और तोड़फोड़

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE