उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में ट्रेन में सफर के दौरान मुस्लिम परिवार से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने आरोपियों को वायरल वीडियो के आधार पर हिरासत में लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़ित परिवार शिकोहाबाद-कासगंज पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रहा था. इस दौरान बदमाशों ने महिलाओं से छेड़खानी की. जिसका विरोध करने पर उनके साथ लोहे की रॉड से मारपीट की गई. पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस दौरान 60 हजार रुपये कैश और ज्वैलरी भी हमलावर लूट ले गए. मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

और पढ़े -   मोदी के सर्कुलर को ठुकराकर बोली ममता सरकार - भाजपा से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं

पीड़ित परिवार का कहना है कि भीड़ को आते देखकर हमने ट्रेन कंपार्टमेंट के गेट को लॉक करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ कंपार्टमेंट में घुसने में सफल हो गए. पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने बताया, ‘हमारे साथ उन्होंने तब तक मारपीट की जब तक बेहोश नहीं हो गए.

एसपी ओपी सिंह के मुताबिक शाकिर के अलावा उनकी पत्नी आसिया, बेटी अर्शी, तीन बेटे अरसान, फैज़ान और फिज़ू, उनके भाई आरिफ़, भतीजा आसिफ़, साला शाहिद और दो बहनें शहनाज़ और मेहनाज़ ज़ख़्मी हुई हैं. इनमें से चार के सिर पर चोट लगी है और चार के हाथ टूटे हैं. इसके अलावा सभी के पेट के आंतरिक हिस्से में खून भी बहा है.

और पढ़े -   बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिला गिरफ्तार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE