vhp

मध्यप्रदेश के बरवानी जिले में इस्लाम धर्म के पैगम्बर हजरत मुहम्मद (सल्ल.) पर आपतिजनक  टिप्पणी के कारण स्थानीय विश्व हिन्दू परिषद् के नेता को गिरफ्तार किया गया हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम बलवाड़ी में मंगलवार शाम को विहिप जिला उपाध्यक्ष संजय भावसार ने एक वॉट्स एप ग्रुप में पैगंबर मुहम्मद (सल्ल.) पर आपतिजनक टिप्पणी की थी.

मुस्लिम समुदाय के लोगों को इस बारें में सुचना मिलते ही उन्होंने तुरंत वरला पुलिस थाने पहुंच कर शिकायत की. घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी तुरंत वरला थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी करवाकर मामला शांत करवाया. एसपी के मार्गदर्शन में एसडीओपी ने आरोपियों के विरुद्घ आईटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर रात डेढ़ बजे के करीब ग्रुप एडमिन हितेश राठौड़ और संदेश डालने वाले संजय भावसार को गिरफ्तार कर सेंधवा ग्रामीण थाने पहुंचवाया.

और पढ़े -   अदालत ने बढ़ती असहिष्णुता पर जताई चिंता, कहा - रोक लगाने की है सख्त जरुरत

हालांकि उसकी गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही उसके समर्थन में हिंदूवादी संगठनों ने गांव में बंद का ऐलान कर दिया. लेकिन उनके आह्वान का कुछ ज्यादा असर नहीं हुआ और दुकानें रोजाना की तरह खुली रहीं हैं.

-मामले में दो लोगों के विरुद्ध आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी संजय ने स्वीकार किया है कि उसने संदेश डाला था। क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम है।

और पढ़े -   नहीं रुक रहा मुस्लिमों पर अत्याचार, फर्रुखाबाद में नबी अहमद की पीट-पीट कर हत्या

सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE