pm-narendra-modi-650_650x400_71478615878

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिए गये नोट बंद करने के अचानक फैसले से लोगों को जिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं इसका अंदाजा लगाने के लिए एक परेशान पिता ने अपनी बेटी की शादी का न्यौता पीएम मोदी को भेजा हैं ताकि वह शादी में शामिल होकर महसूस कर सके कि उन्हें इस हालत में किन-किन परेशानियों का सामना करना पद रहा हैं.

शहर के न्यू पलासिया क्षेत्र की हरिजन कॉलोनी में रहने वाले मुन्नालाल नागर की बेटी की शादी 11 नवंबर को हैं. कार्ड भेजे जाने को लेकर नागर ने कहा, ”मैं 500 और 1,000 रुपये के नोट बंद करने के मोदी जी के फैसले का सम्मान करता हूं. लेकिन मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मेरी बेटी सोना के शादी समारोह में शामिल होकर खुद देखें कि इस कदम से मुझे कितनी समस्या हो रही है. वह इस समस्या का हल निकालें.”

उन्होंने बताया, ”मैंने बेटी की शादी के लिये काफी पहले से बैंक से रकम निकाल कर रखी थी. लेकिन 500 और 1,000 रुपये के नोट बंद होने के बाद मैं इस रकम को बेटी के शादी समारोह के आयोजन में खर्च नहीं कर पा रहा हूं.”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं बेटी की शादी का सामान लेने जिस भी दुकान पर जा रहा हूं, दुकानदार मुझसे 500 और 1,000 रुपये का नोट लेने से साफ इनकार कर रहा है.”


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें