फरीदाबाद के गांव घामडौज के मंदिर में रहने वाले  एक पुजारी द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया हैं. पुजारी पहले अपने मोबाइल को बाथरूम में छिपाकर पोर्न वीडियो बनाता था. उसके बाद विडियो के जरिये ब्लैकमेल कर बलात्कार करता था.

विष्णु चेतन नाम का पुजारी ने पड़ोस में अपने घर में बने बाथरूम में नहा रही पीडिता का वीडियो बनाया था. पीडिता के अनुसार जब किशोरी बाथरूम में नहाने के लिए गई तो उसकी नजर खिड़की की टूटी हुई जाली पर गई। यहां पर मोबाइल रखा हुआ था। मोबाइल में उसके नहाते हुए पोर्न वीडियो पाए गए। बाथरूम का जंगला गली में खुलता है। आरोपी विष्णु चेतन सहारे से ऊपर चढ़कर जंगले में से वीडियो बना रहा था। इसी दौरान किशोरी की नजर उस पर पड़ी। किशोरी ने उसे देख लिया। उसने बाहर आकर अपने परिजनों को बताया।

और पढ़े -   असम: आतंकियों को आर्थिक मदद देने पर बीजेपी नेता सहित 2 को उम्रकैद की सज़ा

परिजनों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर पुजारी विष्णु को सेक्टर-55 थाना पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने उसका मोबाइल जांचा, उसमें से उसने वीडियो डिलीट की हुई थी। पुलिस ने उस वीडियो को रिकवर कर लिया।

पुजारी विष्णु ने अपने घर में मंदिर बना रखा था। लोग यहां पर बड़ी संख्या में आते है। पुजारी विष्णु चेतन पिछले करीब दो महीने से किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। पोर्न वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर पुजारी जब चाहता किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाता था। पुलिस का कहना है कि वह ऐसी चार्जशीट दायर करेगी, जिससे आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

और पढ़े -   अब मालेगांव में गौ-आतंकियों ने दो मुस्लिमों को बुरी तरह से पिटा, वीडियो हुआ वायरल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE