aman

दिल्ली के ओखला क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ एक युवती ने धमकी देने के आरोप में रविवार को गिरफ्तारी के दौरान उनकी पत्नी द्वारा दिल्ली पुलिस पर मारपीट करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई हैं.

अमानुतुल्लाह खान की बीवी शाबिया खान ने कहा कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी और गाली गलौज की है. इस मामले को लेकर उन्होंने जामिया नगर थाने में एसीपी और एसएचओ के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि रविवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस जब उनके घर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे को उलटा कर दिया. पुलिस ने अमानुतुल्ला को जबरन जीप में बैठाया और उन्हें कपड़े और चप्पल तक नहीं पहनने दिया. शाबिया ने कहा कि जब उसने पुलिस को ऐसा करने से रोकना चाहा तो एसीपी और एसएचओ ने उसे भी धक्का दे दिया और गाली-गलौच की. इतना ही नहीं पुलिस ने बच्चों के सामने विधायक को थप्पड़ मारे.

उन्होंने पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब पुलिस ने महिला की शिकायत पर बिना जांच के अमानुतुल्ला खान को गिरफ्तार किया तो क्या वो भूल गए थे कि जिससे वो बदसलूकी और बदतमीजी कर रहे है वो भी एक महिला है. शाबिया खान ने आगे कहा की वो इस मसले को लेकर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का भी दरवाजा खटखटाएंगी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें