देश भर में भगवा आतंकियों द्वारा मुस्लिमों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. लगातार हो रहे हमलो के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक मुस्लिम युवक को पीटा जा रहा है.

ये वीडियो उत्तर प्रदेश के महोबा का है. दरअसल ये मुस्लिम युवक अपने दोस्त के साथ मन्दिर के पास खड़ा हुआ था. बस ये भगवा आतंकियों के अखर गया और वहां मौजूद हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी समेत भगवाधारियों का झुंड ने वहां मुस्लिम युवक को गंदी-गंदी गालियां दी. साथ ही उसके साथ मारपीट भी की.

और पढ़े -   योगी राज: गरीब और कुपोषित बच्चों का मिड-डे मील गायों को खिलाया जा रहा

हालांकि इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही. लेकिन बचाने के बजाय तमाशबीन बनी रही. सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि रात के अंधेरे में एक शख्स को कुछ लोगों ने घेर रखा है. भगवा गमछा लिये ये लोग उस शख्स से उसके बारे में पूछते हुए उससे पहचान पत्र दिखाने के लिए बोल रहे हैं. ये लोग उस से पूछते हैं कि यहां मंदिर के पास क्या कर रहा था तो वो बोलता है कि मैं किसी को छोड़ने आया था. इतना सुनते ही वो लोग इसे थप्पड़ जड़ देते हैं.

भगवा आतंक: मंदिर के पास खड़े मुस्लिम युवक को दी गालियां, मारे थप्पड़ और पुलिस वाले तमाशा देखते रहेयोगी जी जब अपने आदमियों को संभाल नही पा रहे तो युपी क्या संभालोगे

Posted by आपन महाराजगंज on Sunday, 25 June 2017


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE