मध्यप्रदेश के जबलपुर में भाजपा की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता अनिकेत चौरसिया ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया हैं. अनिकेत पर अपनी ही चाची का कई बार रेप करने का इलज़ाम है. जब  इसका पता उसके चाचा को चला तो उन्होंने शर्म के मारें आत्महत्या कर ली. इसके बाद भी भी अनिकेत अपनी चाची से संबंध बनाता रहा और जब चाची ने शादी के लिए कहा तो इंकार कर दिया.

इस मामलें में पुलिस ने अनिकेत को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया. अदालत ने भाजयुमो नेता को जेल भेज दिया है.  लार्डगंज पुलिस ने बताया कि गेट नंबर एक रानीताल में रहने वाला भाजयुमो नेता अनिकेत चौरसिया अपने रिश्ते की चाची से अवैध संबंध बनाए हुए था. इसके चलते उसके चाचा पप्पू चौरसिया ने भेड़ाघाट से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. चाचा की मौत के बाद भी अनिकेत जिंदगी भर साथ निभाने का झांसा देकर चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाए हुए था।. जब उसकी चाची ने शादी करने के लिए कहा तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए शादी से इनकार कर दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने अनिकेत को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

वहीँ दूसरी और अनिकेत के पिता ने अपने बेटे को निर्दोष बताया हैं. उस पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है. उसके भतीजे अनिकेत से अवैध संबंध है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE