राजस्थान के किशनगंज में शलडेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इंडिया (एसडीपीआई) की ओर से बुधवार रात को दलित मुस्लिम एकता सम्मेलन सम्पन्न हुआ.

इस मौके पर स्वामी पूर्णानन्द मेरिज हाॅल में दलित मुस्लिम एकता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष सीताराम खोईवाल ने कहा कि आज देश की एकता अखण्डता को खतरा हो गया है. आज देश में दलितों और मुसलमानों पर हर तरफ हमले हो रहे हैं, उत्तरप्रदेश जल रहा है और देश के प्रधानमंत्री विदेशी दौरे कर रहे हैं. देश में दलित और मुस्लिम एक होंगे तभी देश का विकास होगा.

और पढ़े -   दीजिए मुबारकबाद: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के 11 छात्र बनेंगे जज

वहीँ एस.डी.पी.आई. के प्रदेश अध्यक्ष रिजवान खान ने कहा कि भारत सरकार उनाकाण्ड से सबक नहीं लिया, जगह-जगह गौ हत्या के नाम पर दलितों और मुस्लिमों को मारा जा रहा है, हर तरफ अराजकता का माहौल है और गूंगी बहरी सरकार आंखें मूंदकर बैठी हुई है. सम्मेलन को प्रदेश महासचिव हाफिज हनीफ ने भी सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे राजस्थान में दलित और मुस्लिम एकता सम्मेलन किये जाएंगे.

और पढ़े -   राष्ट्रगान ना गाने पर योगी सरकार करेगी मदरसों पर एनएसए के तहत कार्रवाई

सम्मेलन को एस.डी.पी.आई. के बारां जिला उपाध्यक्ष टीकम शाक्य ने भी सम्बोधित करते हुए कहा कि चन्द लोग धर्म के ठेकेदार बन बैठे हैं। दलितों को घोड़ी से उतारा जाता है तो कहीं हैण्डपम्प पर पानी के लिए पाबन्दी लगा दी जाती है, देशमें 3 प्रतिशत लोग राज कर रहे हैं. वर्ष-2014 के बाद से जब से देश में मोदी सरकार आयी है, दलितों पर अत्याचार बढ़ गये हैं.

और पढ़े -   गुजरात: फिर सामने आया ऊना कांड, दलित युवक और महिला की नग्न कर पिटाई

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE