tc rapedgirl in train

जयपुर: आपने टीसी द्वारा बिना टिकट यात्रियों से रिश्वत के किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन टिकेट ना होने पर युवती का रेप करनी वाकया शायद अभी तक नही सुना होगा. आला हजरत एक्सपे्रस में चलती ट्रेन में रेप का मामला सामने आया है. ट्रेन में बिना टिकिट यात्रा कर रही एक युवती से जब टीसी ने टिकिट मांगा तो युवती ने टिकट होने से इंकार कर दिया. उसके बाद टीसी ने कार्रवाई करने के चलते महिला को एसी कोच मे ले गया और वहा उसके साथ बलात्कार कर दिया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली.

और पढ़े -   इस्लाम अपनाने पर हुई थी फैजल उर्फ अनिल की हत्या, अब पिता ने भी अपनाया इस्लाम

इसके बाद मुरादाबाद और हापुड़ के बीच चलती ट्रेन में खाली कंपार्टमेट में उसके साथ कई बार रेप किया गया. रवि ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दे डाली. ट्रेन जब जयपुर में रुकी तो पीड़िता ने इस बारे में जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया. बाद में एफआईआर बरेली भेज दी गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी टीटी को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार बरेली से 29 मई को रवाना हुई युवती 30 मई को जयपुर पहुंची थी.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने दी हजारों चकमा और हजोंग शरणार्थियों को नागरिकता, जल उठा अरुणाचल प्रदेश

पुलिस ने बताया कि रवि मीणा अपनी ड्यूटी खत्म कर चुका था और उस समय उसकी जगह कोई दूसरा टीसी काम पर था. पीड़िता ने जयपुर में उतरने के बाद इस बारे में अपने पति को जानकारी दी. पति ने उसके साथ जीआरपी थाने जयपुर में मामला दर्ज कराया. जीआरपी जयपुर पुलिस ने जीरो नंबर की एफआईआर काटकर गाजियाबाद जीआरपी पुलिस को भेज दी. गाजियाबाद पुलिस ने इस बारे में कार्रवाई करते हुए जयपुर से गुरुवार को टीटी रवि मीणा को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ गाजियाबाद ले गई.

और पढ़े -   पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का विरोध शुरू, BHU की छात्राओं मुंडन कर किया प्रदर्शन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE