कोटा: वैसे तो तांत्रित को लेकर आपने बहुत ही सुर्खियां सुनी, देखी और पढ़ी होंगी लेकिन ये अपने में एक अनोखा मामला है, जिसे सुनकर हर कोई अचंभित रह जाएगा.

तांत्रिक महिलाओं को प्रेमजाल में फंसा करता था देह शोषण, पढ़ें पूरी कहानी

जी हां, आपको बता दें कि कोटा जिले के छबड़ा कस्बे के एक शातिर तांत्रिक युवक ने भूमि खरीद और बेचने के नाम पर कस्बे की एक महिला से लाखों की ठगी की है और उसका देह शोषण है.

महिला ने ठगने और देह शोषण का लगाया आरोप: छबड़ा के गूगोर मार्ग निवासी एक विवाहिता ने आरोपी तांत्रिक युवक पर मकान और भूमि खरीद फरोख्त को लेकर लाखों रुपए हड़पने और उसके पति की गैर मौजूदगी मे देह शोषण करने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

कई प्रभावशाली लोगों को फंसा चुका तांत्रिक: आरोपी तांत्रिक के खिलाफ पहले में भी कई प्रभावशाली नेता, व्यापारी, ज्वेलर्स, कई बड़े अधिकारी और जेलर समेत अन्य दर्जनों लोगों के साथ करोड़ों रूपयों की ठगी करने के एक दर्जन से भी अधिक मामले थाने मे दर्ज हैं. शातिर तांत्रिक ठग अपनी तंत्र विद्या से लोगों को झांसे में लेकर अपने परिचित अधिकारी से भी कोई भी कैसा भी काम करवाने की बात कह ठगी करता था.

रात में बनता था फर्जी अधिकारी: लोगों को विश्वास मे लेने के तांत्रिक खुद रात के समय फर्जी अधिकारी बन लोगों से फोन पर बातें करता था. जिससे उसके ऊपर लोगों का विशवास बना रहे. तांत्रिक अपने आप को अधिकारियों का रिश्तेदार बता काम करवाने और तंत्र मंत्र की झूठी विद्या से महिलाओं को प्रेमजाल मे फंस उनका देह शोषण करता था.

कई लोगों ने बदनामी के डर नहीं कराया मुकदमा दर्ज: दर्जनों लोगों ने तो लाखों रूपयों की ठगी का शिकार होने के बाद भी बदनामी के डर से थाने मे मुकदमा दर्ज तक करवाना उचित नहीं समझा. हर कोई उसकी तंत्र विद्या के आगे घुटने टेक देता है. यहां तक की अधिकारियों से लेकर नेता भी उसके चंगुल में फंस चुके हैं.

अधिकारियों से करवाता था अपनी आरती: सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि कई बार आरोपी तांत्रिक के खिलाफ थाने मे मुकदमे दर्ज हो चुके हैं और सजा होने के बाद आरोपी दारा जेल मे ही जेलर को ठग लेता है. और तो और अधिकारियो से अपनी आरती करवाकर लाखों रूपयों की ठगी कर लेता है. साभार: न्यूज़ 18


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE