राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-122 स्थित पर्थला खंजरपुर गांव में खजाना दिलाने का लालच देकर तांत्रिक ने 16 साल की नाबालिक के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया. साथ ही कई दिनों तक बंधक बनाए रखा.

कर्इ हफ़्तों बाद पीड़ित नाबालिग लड़की इन लोगों की चुंगल से छूट कर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों की शिकायत पर नोएडा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अभी तक आरोपी का पता नहीं लगा सकी है.

और पढ़े -   शिवराज सरकार का मदरसों को आदेश - रोज फहराया जाएगा तिरंगा, गाया जाए राष्ट्रगान

नोएडा के सैक्टर- 122 के पर्थला खंजरपुर गांव के परिवार में जीतू नाम के तांत्रिक का काफी आना जाना था. तांत्रिक ने घर के मुखिया को बताया कि उनके घर में सोने चाँदी और हीरे का खजाना दबा हुआ है और घर में मायाजाल का प्रभाव है. जिसे पूजा कर खत्म किया जा सकता है और गड़े खजाना को निकाला जा सकता है. तांत्रिक के झांसे मे आकर खजाने की चाहत में पूजा कराया. खजाना नहीं मिला.

और पढ़े -   पीड़ित लड़की ने की उस जगह की तस्दीक, जहां स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी ने किया था बलात्कार

तांत्रिक ने बताया कि मायाजाल के कारण अशरफी कोयला बन गया है. इसके लिए शमशान में घर की किशोरी के साथ पूजा अर्चना करना होगा. वह 24 जनवरी को किसान की 16 वर्षीय बेटी को शमशान लेकर गया, जहां उसने किशोरी को बताया कि मायाजाल के कारण घर वालों की जान खतरे में हैं. तांत्रिक ने उसकी बेटी को झांसा दिया कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएगी तो उसके घर में गड़ा खजाना उसे मिल जाएगा.

और पढ़े -   गुजरात: गरबा देखने गए युवक की वीडियो बनाने के आरोप में पीट-पीट कर हत्या

तांत्रिक जीतू कुमार और उसकी साथी सरस्वती ठाकुर, अरविंद ठाकुर और यीशु ने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघा दिया. उसके बाद ये लोग उसे दादरी ले गए. जहां एक कमरे में किशोरी के साथ उन लोगों ने गैंग रेप किया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE