tan

महाराष्ट्र के ठाणे में अलौकिक शक्तियों से कैंसर ठीक करने का दावा करने वाले तांत्रिक साईलाल जेठिया के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है.

मूल रूप से असम के गुवाहाटी निवासी तांत्रिक साईलाल जेठिया के खिलाफ की गई शिकायत में महिला ने बताया कि कैंसर पीड़ित पिता के इलाज के लिए वह जेढिया से संपर्क में आई थी. इस दौरान उसने साईलाल जेढिया ने महिला को कहा कि वह साईं बाबा का अवतार है और अलौकिक शक्तियों का स्वामी बताया और कहा कि वह कैंसर ठीक कर देगा.

जेठिया ने महिला के परिवार से 3 लाख रुपये लेकर कैंसर ठीक करने की पूजा शुरू कर दी. इस दौरान उसने महिला को पूर्व जन्म की पत्नी बताकर रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. जेठिया महिला को असम के कामाख्या मंदिर और दिल्ली सहित कई जगहों पर साथ लेकर गया और महिला का रेप किया.

जेठिया के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के साथ आईटी एक्ट और महाराष्ट्र अंध श्रद्धा उन्मूलन विधेयक सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 9 नवंबर की तारीख दी है. पुलिस ने मांग की है कि 9 नवंबर को तांत्रिक को कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश दिया जाए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE