jigne

दलित नेता जिग्नेश मेवानी के नेतृत्व में गुजरात का दलित समुदाय बीजेपी को हमेशा के लिए वोट नहीं देने की कसम ले रहा है. ध्यान रहे मेवानी ने राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस को समर्थन दिया है.

शहर-शहर गांव-गांव घूम-घूम कर जिग्नेश मेवानी हजारों की तादाद में बीजेपी को जिंदगी में कभी भी, किसी भी कीमत पर वोट ना देने की शपथ दिला रहे है.

जिग्नेश ने जो शपथ ली है वो इस प्रकार है-

‘हम गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के, लख्तर तहसील के, ये हजारों दलित, ये हजारों नागरिक आज से बाबा साहेब अम्बेडकर की शपथ लेते हैं कि पूरे जीवन में किसी भी कीमत पर ये दलित विरोधी, ये ओबीसी विरोधी, ये पाटीदार विरोधी, ये आदिवासी विरोधी, ये मुस्लिम विरोधी, ये किसान विरोधी, ये मजदूर विरोधी, ये युवा विरोधी भाजपा को, भाजपा की सरकार को जीवन में कभी एक वोट नहीं देंगे. इस बार 2017 के चुनाव में, 2019 के चुनाव में पूरी ताकत लगाकर बीजेपी को गिरा देंगे.’

इस दौरान मेवानी ने बीजेपी को दलित, आदिवासी, पिछड़ा, मुस्लिम, किसान औऱ महिला विरोधी करार दिया और कहा कि कभी भी जिंदगी में दलित विरोधी. आदिवासी विरोधी, पिछड़ा विरोधी, किसान विरोधी, महिला विरोधी और मुस्लिम विरोधी बीजेपी को कभी भी वोट नहीं देंगे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE