बुधवार को सरसावा में ग्राम सोराना में वायुसेना स्टेशन के सामने से एक संदिग्ध युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने यूपी पुलिस को सौंप दिया.

युवक के पास सीआईएसएफ की वर्दी तथा एक फर्जी पहचान पत्र भी बरामद हुआ. हालांकि शुरूआत में पुलिस ने युवक को जवान को उठा लिया था. लेकिन पुलिस ने जब युवक से कड़ी पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम गुलशन पुत्र विनोद कुमार उपाध्याय निवासी जलालपुर थाना तितावी जिला मुजफ्फरनगर बताया है.

और पढ़े -   भैंस ले जा रहे दो मुस्लिम युवकों की अवैध वसूली का विरोध करने पर पिटाई

पूछताछ में युवक ने वायुसेना स्टेशन में रहने वाले किसी व्यक्ति से पहचान की बात कही लेकिन उस व्यक्ति की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है. इस बारे में एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि सरसावा एयरफोर्स के बाहर से एक युवक को हिरासत में लिया गया है. उसके पास से फर्जी आईडी और वर्दी मिली है. उससे पूछताछ हो रही है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

और पढ़े -   विदेश भागने की अफवाह पर डॉ कफील बोले - मुझे बलि का बकरा बनाया जा रहा, मेरा कोई कसूर नहीं

ऐसे में खुफिया एजेंसियों मान कर चल रही है कि युवक पुलिस को गुमराह कर रह है. वह किसी साजिश के तहत यहां पहुंचा है, यही कारण है कि वह एक महीने से यहां आकर रह रहा है. गौरतलब रहें कि सरसावा एयरबेस आपदा और युद्ध में प्रभावी भूमिका निभाता है. एमआई-17 हेलीकाप्टर यूनिट होने के कारण यह हमेशा दुश्मनों के निशाने पर रहता है.

और पढ़े -   बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिला गिरफ्तार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE