देहरादून : सूबे में जारी सियासी संकट व  बार-बार  राजनीतिक  दावं पेच में  मुंह की खाने के बाद  भाजपा खेमें  में  अब एक बार फिर राज्यपाल को बदले जाने की चर्चाएं जोरों पर है। राजनीतिक हलकों में यह चर्चा है कि राज्यपाल डॉ. कृष्णकांत पाल की जगह नए राज्यपाल की तैनाती की है।

padmanabh-acharya

चर्चाओं के अनुसार नागालैंड के राज्यपाल पद्मनाभ बालकृष्ण आचार्य को उत्तराखंड का नया राज्यपाल बनाया जा सकता है और राज्यपाल डॉ. कृष्णकांत पाल को उनकी जगह नागालैंड भेजा जा सकता है।

और पढ़े -   उत्तर प्रदेश में शराबबंदी को लागू करना जनहित में नहीं: योगी सरकार

यह पहली बार नहीं है, जब उत्तराखंड की राजनीति में आए भूचाल के बाद राज्यपाल डॉ. पाल की जगह नए राज्यपाल की तैनाती की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में तैर रही है। इससे पहले भी उनकी जगह कभी राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह तो कभी पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी को राज्यपाल बनाए जाने की चर्चाएं उठ चुकी हैं। सूबे  में  राष्ट्रपति शासन लगाये  जाने  से  पहले  भी  इस  तरह  की   चर्चाएँ  आम  थी।

और पढ़े -   डिजिटल मीडिया बनता जा रहा दंगाई मीडिया, इस्लामिक झंडे को बताया पाकिस्तानी झंडा

इतना ही नहीं, चर्चा तो यहां तक रही कि राज्यपाल डॉ. पाल की जगह यूपी के राज्यपाल राम नाईक को अतिरिक्त प्रभार दिया जा सकता है। लेकिन हर बार चर्चाएं सिर्फ चर्चा तक ही सीमित रही। बहरहाल अब एक बार फिर डॉ. पाल की जगह पद्मनाभ आचार्य को नया राज्यपाल बनाए जाने की चर्चाएं आम हैं।

साभार: devbhoomimedia.com


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE