gazibaad

मुरादनगर में मंगलवार को ईशा की नमाज के दोरान मैन बाजार स्थित मस्जिद में कुछ लोगों ने पत्थर फेंके जो नमाज पढ़ रहे नमाजियों के लगें. इन पत्थरों के हमले में नमाज पड़ रहें एक वकील गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना से गुस्साए मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों ने मेन बाजार में हंगामा शुरू कर दिया. स्थानीय मुस्लिमों के अनुसार कुछ असामाजिक तत्व पिछले काफी समय से मस्जिद में पत्थर फेंककर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

मस्जिद में पत्थर फेंके जाने की बात मुस्लिम समुदाय के लोगों में आग की तरफ फैल गई. जिसके परिणाम स्वरूप सैकड़ों लोग कुछ ही देर में मस्जिद के आस-पास एकत्र हो गए. स्थानीय मुसलमानों ने कहा कि मस्जिद में पिछले कई दिनों से पत्थर फेंकने का कृत्य चल रहा है, जो एक सोची समझी साजिश के तहत किया जा रहा है.

घायल साजिद को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. इस बारे में थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि इस मामले में साजिद की तरफ से लिखित शिकायत प्राप्त हो गई है. रिपोर्ट दर्जकर माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहुंचकर हालात नियंत्रित कर लिए गए हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें