शिवपुरी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए मोदी के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि भाजपा ने कभी भी ये वादा नहीं किया था कि वो सत्ता में आने के बाद दामों को बीस साल पुराने दामों पर पहुंचा देगी.

केंद्रीय इस्पात मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, एक बार जिस चीज के दाम बढ़ जाते हैं, उनका घटना संभव नहीं है. 2014 में भाजपा सरकार के बनने के समय महंगाई दर 10 फीसदी थी जो अब घटकर पांच फीसदी हो गई है.

नरेंद्र सिंह तोमर ने ये माना कि जनता ने पार्टी से कुछ ज्यादा ही उम्मीद कर ली थी. उन्होंने महंगाई पर बयान देते हुए कहा कि, पार्टी ने ये थोड़े ही कहा था कि सत्ता में आने के बाद चीजों के दाम बीस साल पहले की तरह हो जाएंगे.

ये पहली बार नहीं है जब मोदी के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इस तरह का बयान दिया हो. इससे पहले भी उन्होंने पिछले साल एक कार्यक्रम में भाजपा के अच्छे दिन के वादे को ही खारिज कर दिया था. उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी ने कभी भी अच्छे दिन आने का वादा नहीं किया था.

नरेंद्र सिंह तोमर ने पत्रकारों से चर्चा में कहा था कि उनकी पार्टी ने कभी नहीं कहा कि अच्छे दिन आने वाले है. यह मुद्दा सोशल मीडिया पर चल रहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं और राहुल गांधी नानी के घर जाने वाले हैं. चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर जोर पकड़े इस जुमले को लोगों ने उठाकर बीजेपी के मुंह में डाल दिया. साभार: न्यूज़ 18


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE