afjal

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कोमी एकता दल के विलय को रद्द किये जाने से भड़के मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल ने जमकर अपना गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में सपा की क्या औकात हैं, उन्हें दिखा दूंगा.

अफजाल ने सपा सुप्रीमो और उनके पुत्र अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम को न तो अखि‍लेश के सिद्धां‍तों की परवाह है और न ही अखि‍लेश को अपने पिता के निर्णयों का सम्मान करने की ही फिक्र है. प्रदेश में जनता का पैसा लुटा जा रहा हैं. जिसका हिसाब जनता चुनाव में मांगेगी.

अफजाल ने सपा पर प्रदेश में चुनावो के धुर्विकरण लिए दंगा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले यूपी में दंगा करवाने की तैयारी चल रही है. प्रदेश में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हैं और पैसे के दम पर अपनी छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

कौमी एकता दल के सपा में विलय के बारे में उन्होंने कहा कि शुरुआत पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी की और से बलराम यादव को आगे बढाकर हुई थी. इसके बाद 10 जून को हमारी मीटिंग शि‍वपाल यादव से और फिर 11 जून को हमारी मीटिंग नेताजी मुलायम सिंह यादव से हुई. नेताजी ने कहा कि आप अपने दल का विलय सपा में कर दीजिए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें