आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी प्रवक्ता आसिम वकार ने आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का दामन थाम सपा से नाता तोड़ दिया हैं.

आसिम वक़ार ने कहा हमने समाजवादी पार्टी सम्मान के लिए छोड़ी है हम मुस्लिम सियासत कौम के लिए करते हैं. उन्होंने यह भी कहा जो लोग सपा मुसलमानो को आगे ले जाने वाले थे उनको हटाकर पार्टी पर कब्जा कर लिया गया. अखिलेश यादव हिंदुत्व पर चल रहे हैं.

और पढ़े -   बिहार: रितुराज सिंह ने लगाए थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, लोगों ने जमकर धुना

वहीँ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”चुनाव के बाद ही किसी पार्टी से समझौता के बारे मे सोचेंगे. सपा-कांग्रेस का ये अलायंस दादरी-बाबरी का अलायंस है. ओवैसी ने कहा कि हम 36 सीटों पर इलेक्शन लड़ रहे हैं. यह फैसला चुनाव के बाद होगा की हम किसके साथ जाएंगे. प्रदेश में काशीराम का काम काबिले मुबारकबाद है.

और पढ़े -   वीडियो - छेड़खानी का आरोप लगाकर बजरंग दल के गुंडों ने मुस्लिम लड़कों को किया लहूलुहान

उन्होंने कहा जिन पर जनता ने भरोसा किया उन्होंने ही जनता को लूटा. अखिलेश ने कोई वादे पूरे नहीं किए और आज एआईएमआईएम लोगों के लिए एक विकल्प के रूप में मौजूद है. हमें यकीन है कि हमारे उम्मीदवार चुनाव में जीतेंगे.

प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा देश में भक्ति का पाठ पढ़ाने वाले की पार्टी में भी लोग पकड़े गए हैं. मोदी की विदेश नीति स्थिर नहीं है, वह अचानक पाकिस्तान चले जाते हैं, 2 दिन पहले जवान शहीद हुए लेकिन नीति असर नहीं.

और पढ़े -   योगीराज में अपराधियों के हौसले बुलंद, बसपा नेता को घर में घुसकर मारी गोली

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE