sp-mla-haji-irfan-died-in-road-accident

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बिलारी से समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी इरफान की आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। विधायक की तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर अनियंत्रित होकर पड़े से टकरा गई, जिसमें विधायक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि गनर और विधायक का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार बिलारी के सपा विधायक हाजी इरफान अपने बेटे फहीम और साथियों के साथ फॉर्च्यूनर में सवार होकर कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए सैफई जा रहे थे।

इसी दौरान कछला मुजरिया रोड पर तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा इतना जबरदस्‍त था कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। शवों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गंभीर रूप से घायल विधायक, उनके बेटे और गनर सहित छह लोगों को अस्पताल भर्ती कराया गया।

जहां हालत गंभीर देख विधायक हाजी हरफान को बरेली के लिए रेफर किया गया था। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में गाड़ी का चालक और विधायक का एक सहयोगी हैं। हादसे के बाद अस्‍प्ताल में विधायक समर्थकों और परिजनों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE