• अगले साल होने हैं चुनाव, तैयारियों में जुटी मशीनरी
  • 25 हजार लाभार्थियों को किया जाएगा लाभान्वित

SP Govt to use SP flag raper on food distribution packets in Bundelkhand

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में समाजवादी पार्टी पूरी तरह जुट गई है। हर घर में अपना संदेश पहुंचाने के लिए पार्टी सरकारी मशीनरी का उपयोग करने से भी नहीं चूक रही है। सूखे से जूझ रहे बुंदेलखंड के गरीबों को बांटी जाने वाले मुफ्त राशन सामग्री में भी सपा सरकारी खजाने से अपना प्रचार करने का मौका नहीं छोड़ रही है।

और पढ़े -   तेलंगाना: रमजान के पाक महीने में मुस्लिम कर्मचारियों को 4 बजे कार्यालय छोड़ने की अनुमति

गरीबों को बांटे जाने वाला राशन जिस डिब्बे में पैक होगा, उसे सपा के झंडे में रंगवाया गया है। सूखा के हालातों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने बुंदेलखंड के गरीबों को मुफ्त में राशन सामग्री बांटने का निर्णय लिया है, इसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। गरीबों को बांटी जाने वाली राशन सामग्री रखने के लिए जो बाक्स तैयार किया जा रहा है, उसके ऊपर समाजवादी पार्टी के झंडे के रंग के कागज चिपकाए जा रहे हैं, ताकि लोगों को अहसास हो कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने गरीबों की मदद के लिए मुफ्त में खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई है।

और पढ़े -   अब बरेली के 200 से ज्यादा दलितों परिवारों ने हिंदू धर्म त्याग कर अपनाया बौद्ध धर्म

बाक्स पर प्रत्येक लाभार्थी को दी जाने वाली खाद्य सामग्री का विवरण भी लिखा होगा। मुफ्त में खाद्यान्न सामग्री के लिए शासन से पांच करोड़ रुपये की धनराशि जारी की है, इससे जिले के करीब 25 हजार परिवारों को लाभान्वित किया जाएगा। खाद्य सामग्री क्रय करने के लिए प्रशासन ने 19 मार्च को टेंडर आमंत्रित किए हैं।

उसी दिन शाम को टेंडर खोले जाएंगे। टेंडर प्रक्रिया में भाग लेने के लिए अब तक 15 आपूर्तिकर्ताओं ने निविदाएं खरीदी हैं, इसमें कानपुर, लखनऊ और मुंबई की एजेंसियां भी शामिल हैं। ऐसे में टेंडर प्रक्रिया काफी कांटे की रहने वाली है। (amarujala)

और पढ़े -   मालेगांव निगम चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने 7 सीटों पर लहराया जीत का परचम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE