Screenshot_43

उत्तरप्रदेश में बिजनौर की एक महिला कांस्टेबल ने SP बिजनौर पर गंभीर आरोप लगाते हुए नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। महिला कांस्टेबल का आरोप है कि, साहब ने बंगले पर एप्लीकेशन लेकर अकेले बुलाया था, वह नहीं गई तो खफा हो गए और उसे सस्पेंड कर दिया। महिला कांस्टेबल ने एसपी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए धमकी दी है कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

SP बिजनौर उमेश कुमार श्रीवास्तव पर आरोप लगाने वाली महिला कांस्टेबल बिजनौर के हल्दौर थाने में तैनात है। महिला कांस्टेबल के मुताबिक 29 मार्च 2015 को उसका रिश्ता बुलंदशहर जिले के गांव भैंसाखुर निवासी एथलीट विपिन कुमार के साथ हुआ था। विपिन ने इस दौरान उसका शारीरिक शोषण भी किया लेकिन बाद में रिश्ता तोड़ दिया। विपिन की शादी दिल्ली की एथलीट नेहा प्रभाकर के साथ तय हो गई। रिश्ता टूटने पर महिला कांस्टेबल ने मंगेतर विपिन के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया था। जिसमें विपिन जेल में बंद है, बाकी अभियुक्त बाहर हैं।

महिला कांस्टेबल का आरोप है कि जेल जाने के बाद विपिन उसे धमका रहा है। सप्ताह भर पहले बिजनौर में महिला कांस्टेबल की विपिन के परिजनों व नई मंगेतर नेहा प्रभाकर के साथ मारपीट हो गई। इस मामले में महिला कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। महिला कांस्टेबल ने भी नेहा प्रभाकर व अन्य पर रिपोर्ट लिखाई है।
साभार – न्यूज़ मंथन


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें