shatr

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा ने झारखण्ड के जामताड़ा ज़िले में वॉट्सएप गिरफ्तार किये गए मुस्लिम युवक मिनहाज़ अंसारी की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या को लेकर सख्त कार्यवाही की मांग की हैं. उन्होंने कहा कि अगर मिनहाज़ की हत्या करने वाले मुजरिम को सज़ा नही मिली तो लोगो का कानून से भरोसा उठ जायेगा.

दो अक्तूबर को एक व्हाट्सएप ग्रुप में नारायणपुर थाना क्षेत्र के दिघारी गांव निवासी मिनहाज अंसारी को विवादित पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. मिनहाज अंसारी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि हिरासत में रखे जाने के दौरान, पुलिस ने अंसारी को बहुत बुरी तरह से मारा पीटा, जिसके कारण उनकी मौत हो गई.

रविवार को सामने आई पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के अनुसार मिनहाज की मौत  पुलिस की पिटाई से हुई थी. रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी मौत अंदरूनी चोट से हुई. पोस्टमार्टम में शरीर के कई हिस्सों में अंदरुनी चोट का खुलासा हुआ है.

जामताड़ा के उपायुक्त रमेश कुमार दुबे ने बताया कि मारपीट और प्रताड़ना के मामले में मिनहाज अंसारी के घर वालों के आवेदन पर पुलिस ने नारायणपुर के थाना प्रभारी के ख़िलाफ़ मुक़दमा भी दर्ज कर लिया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें