11 जुलाई को हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा मस्जिद के इमाम से गई मारपीट के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को पंचकुला से गिरफ्तार किया. आरोपी करीब 4 दिन से पंचकुला में छिपा था.

इसी बीच पीड़ित इमाम से सिख भाइयों ने मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट की निंदा की. साथ ही हर समय मुस्लिम समुदाय की मदद करने और हमेशा साथ साथ खड़े रहने का भी आश्वासन दिया.

गौरतलब रहें कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने मंगलवार को हिसार के परिजात चौक पर आतंकवाद का पुतला फूंकने का कार्यक्रम बनाया. लेकिन बजरंग दल के जिला प्रमुख कपिल वत्स के कहने पर सभी कार्यकर्ता अचानक से लाहौरिया चौक के पास बनी मस्जिद के बाहर पुतला लेकर पहुँच गए.

इसी बीच मस्जिद के इमाम नमाज अदा कर बाहर आ रहे थे, तो कार्यकर्ताओं ने इस दौरान उन्होंने हिंदू धर्म के नारे लगवाने की कोशिश की और इनकार करने पर उनसे मारपीट की. साथ ही स्थानीय मुस्लिमों को शहर छोड़न वरना उन्हें जिंदा जलाने की धमकी दी.

सिख भाईयों ने आज हरियाणा की उस मस्जिद का दौरा किया जहां इमाम को बजरंगियों ने मारा था….साथ में बजरंगियों के ख़िलाफ़ मुसलमानो के साथ खड़े रहने का वादा भी किया..!!ज़िन्दाबाद दोस्तो, आपके जज़्बे को सलाम..Indian Muslim

Posted by Syed Farman Ahmed on Sunday, 16 July 2017


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE