समाजवादी पार्टी(एसपी) के वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपना वादा पूरा करने की चेतावदी दी हैं.

शिवपाल ने अखिलेश से तीन महीने में अध्यक्ष पद मुलायम सिंह यादव को सौंपने की धमकी देते हुए कहा कि अगर पार्टी की कमान मुलायम सिंह यादव को नहीं सौंपी गई तो वह नई पार्टी का गठन कर लेंगे. शिवपाल ने कहा, ‘अखिलेश यादव ने तीन महीने का समय मांगा था और कहा था कि तीन माह बाद पार्टी और पद वापस नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को सौंप दूंगा. अखिलेश अपना वायदा पूरा करें वरना हम भी नई पार्टी बनाने के लिये सेक्यूलर मोर्चे का गठन करेंगे.’

और पढ़े -   पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, योगी सरकार का हर मदरसे को 25-25 महिलाओं को भेजने का आदेश

उन्होंने कहा कि अखिलेश अब मुलायम को पद सौंपे और समाजवादी परिवार को जोड़ने का काम करें. समाजवादी होने का जो लोग दावा ठोक रहे हैं, सभी को पता है पार्टी किसने खड़ी है. साथ ही उन्होंने उन्होंने राम गोपाल यादव का नाम लिए बगैर कहा कि पार्टी संविधान रचयिता शकुनि को गीता पढ़ना चाहिए. सबको पता है सपा किसने बनाई. मुलायम ने सपा खड़ी की और लाखों लोगों को फायदा पहुंचाया.

और पढ़े -   कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमरुल इस्लाम का हुआ निधन

सपा नेता ने कहा, ‘हमारे लिए तो नेता जी ही सबकुछ हैं. जो लोग आज समाजवादी होने का दावा ठोंक रहे हैं उन्होंने ही लोकसभा चुनाव में टिकट बांटे और संख्या पांच रह गई. विधानसभा चुनाव में टिकट बांटे तो 227 से 47 की संख्या रह गई. अब वह खुद ही आकलन कर लें.’

शिवपाल ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि भ्रष्ट अधिकारी भ्रष्टाचारी सत्ता से सीधी भागीदारी कर लेते हैं तब प्रदेश का बुरा हाल हो जाता है जो हमारी पूर्ववर्ती सरकार में हुआ. वही हाल अब होने लगा है पिछले 2-3 महीने में हमारे निर्वाचन क्षेत्र में सत्ता के नशे में भले लोगों के साथ जुल्म किया जा रहा है.

और पढ़े -   बीजेपी की और से मेरे पिता भी हो प्रत्याशी तो भी वोट मत देना: हार्दिक पटेल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE