शाहगंज के सेंट डेविड स्कूल के तीसरे सालाना समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में फ्रेंक एफ इस्लाम शामिल होंगे। ये कार्यक्रम कल यानी 19 फरवरी को स्कूल के मैदान में मनाया जाएगा। इसके साथ ही ज़िले के मंत्री, नेता और अधिकारियों के कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है। दरअसल स्कूल मैनेजर ने ज़िले सभी क्षेत्र के प्रतिष्ठित लोगों को न्यौता भेजा है। इनमें से ज़्यादातर लोगों ने आने की सहमित दे दी है।

स्कूल मैनेजर राईस ख़ान के मुताबिक कार्यक्रम दिन में करीब 2 बजे से शुरु होगा और शाम तक चलेगा। कार्यक्रम में फ्रेंक एफ इस्लाम को मुख्य अतिथि बनाया गया है। फ्रेंक एफ इस्लाम अमेरिका की एफआई इन्वेस्टमेंट ग्रुप के सीईओ और चेयरमैन हैं। इसके साथ ही वह मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा के सलाहकारों में भी शामिल हैं। अमेरिका में उन्हें काफी सम्मानित दृष्टि से देखा जाता है। फ्रेंक एफ इस्लाम मुल रूप से आज़मगढ़ ज़िले के नंदाव गांव के रहने वाले हैं। फ्रेंक एफ इस्लाम शिक्षा के क्षेत्र में काफी सक्रिय हैं। उनकी मदद से अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक इंजीनियरिंग कालेज बन रहा है।

फ्रेंक एफ इस्लाम फिलहाल भारत के दौरे पर हैं और वह इस समय मुंबई में हैं। फ्रेंक एफ इस्लाम ने कल ही मशहूर शायर जावेद अख्तर से मुलाकात की थी। फ्रेंक एफ इस्लाम का काफी व्यस्त प्रोग्राम है। वह कार्यक्रम में भाग लेने शाहगंज कल ही जाएंगे। सेंट डेविड स्कूल और बच्चों से लिए ये काफी बड़ी बात है, क्योंकि उन्हें फ्रेंक एफ इस्लाम सीखने को बहुत कुछ मिल सकता है।

180216 FRANK F ISLAM SHAHGANJ PROGRAM 2

इस प्रोग्राम अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद अरशद ख़ान करेंगे। अरशद ख़ान स्थानीय शाहगंज के रहने वाले हैं। एक लंबे संघर्ष के बाद वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के पद तक पहुंचे हैं।

इसी कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जौनपुर सदर के विधायक नदीम जावेद मौजूद रहेंगे। नदीम जावेद पारकमाल गांव के रहने वाले हैं और छात्र राजनीति के ज़रिये कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है।

स्थानीय विधायक और ऊर्जा राज्य मंत्री शैलेंद्र यादव भी अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। शैलेंद्र यादव ‘ललई’ स्थानीय स्तर पर काफी सक्रिय रहते हैं। कार्यक्रम में सिंगापुर के उद्योगपति अयाज़ अहमद ने भी आने की मंजूरी दी है। अयाज़ अहमद जौनपुर शहर के बगल के गांव आदमपुर के रहने वाले हैं। जौनपुर के ज़िलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी, पुलिस अधीक्षक शिवशंकर यादव भी मंच पर मौजूद रहकर कार्यक्रम की गरिमा बढ़ाएंगे। (PNS)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE