sai

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री साईमन मरांडी ने अपनी ही पार्टी और मुख्यमंत्री के खिलाफ मौर्चा खोलते हुए राज्य का साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के सार्वजनिक मंच पर दिए जा रहे बयानों से राज्य का माहोल बिगड़ रहा हैं.

उन्होंने सीएम रघुवर दास को चेतावनी देते हुए कहा, मुख्यमंत्री रघुवर दास की ओर से धर्मान्तरण के खिलाफ  लगातार बोले जाने से लोगों में उत्तेजना पैदा हो रही है, जो राज्यहित में नहीं है. मुख्यमंत्री ईसाइयों पर निशाना साधकर अपने आका को खुश करने में लगे हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा, अगर कोई पादरी जबरन धर्मांतरण करा रहा है तो उसके खिलाफ जांच होनी चाहिए, लेकिन खास धर्म को निशाना बनाकर अनाप-शनाप बोलना संवैधानिक पद का अपमान है. मुख्यमंत्री इस तरह भोले- भाले आदिवासियों के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं.

उन्होंने पार्टी को भी निशाना बनाते हुए कहा, बीजेपी गरीबों की पार्टी नहीं है. उन्होंने कहा किजिस तरह सीएम रघुवर दास पूरे राज्य को हांक रहे हैं उससे जनता का भला नहीं होने वाला है. उन्होंने सीएम पर खुद को ईसाई होने की वजह से अपमानित करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, पिछले दिनों संथाल परगना दौरे पर लिट्टीपाड़ा में मुझे ईसाई होने की वजह से सार्वजनिक मंच से मुझे उतार दिया गया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें