sagar_20_june_2016620_14430_20_06_2016

बीना (सागर)– नगर के समीप स्थित पीलाखेड़ा में विधवा और उसकी बेटियों के साथ ज़ुल्म की कहानी पढ़कर किसी पत्थर का दिल भी पसीज जाएगा लेकिन ज़ुल्म करने वाले और कानून को अपने ढेंगे पर रखने वालो ने ज़ुल्म करने में जरा भी कमी नही की.

पिछले वर्ष एक विधवा की बेटी से गाँव के कुछ दबंग लोगो ने छेड़छाड़ की थी जिसमे इस मामले में अब वे लोग रामकृपा बाई पर दबाव डाल रहे हैं कि वह राजीनामा कर ले। विधवा ने इस मामले में साफ तौर पर मना कर दिया तो वे लोग उसे धमकियां देने लगे।

और पढ़े -   2000 दलितों ने दी इस्लाम अपनाने की धमकी, हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों को नाले में बहाया

एक विधवा की बेटी के साथ दो साल पहले हुए छेड़छाड़ के मामले में जब राजीनामे से मना कर दिया तो आरोपियों ने रविवार को महिला के खेत को जोतना शुरू कर दिया। इससे रोकने पर विधवा को पेड़ से बांधकर पीटा और उसकी बेटियों के बचाने की कोशिश करने पर उनके कपड़े फाड़ दिए।

रविवार को छेड़छाड़ करने वाले लोगों में से कुछ लोग रामकृपा बाई के खेत पर पहुंचे और उसे जोतने लगे तो उसने उन्हें रोका। इस पर उदयभान, खुशाल और बृजभान यादव सहित कुछ अन्य पुरुष और तीन महिलाओं ने उसे पकड़ लिया।

और पढ़े -   कुरैशी समाज की योगी सरकार को चेतावनी - स्लाटर हाउस चालू कराएं वरना अब टूटेंगे कानून

उसे खेत में पीपल के एक पेड़ पर बांधकर पीटना शुरू कर दिया। जब बेटियों ने मां को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों के घर की महिलाओं ने उनके भी कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ अश्लील हरकतें कीं। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE