रुद्रपुर। अतिक्रमण हटवाने के लिए पुलिस फोर्स नहीं थी इसलिए रुद्रपुर की एडीएम खुद ही मैदान में उतर गईं। इस दौरान कई व्यापारियों से उनकी बहस भी हुई, लेकिन वह झुकी नहीं।

टीम में शामिल एडीएम के गनर को एक दुकानदार ने पाना मारकर घायल कर दिया। यही नहीं दुकानदार ने गनर को थप्पड़ भी जड़ दिए। पुलिसवालों के साथ भी उसने धक्कामुक्की की। इस घटना से एक घंटा मार्केट में अफरातफरी मची रही। एडीएम दीप्ति वैश्य ने दुकानदार को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने उस दुकानदार के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। dabang rudrapur sdm dipti vaishya.

और पढ़े -   केरल - आश्रम का स्वामी 6 सालों से कर रहा था दुष्कर्म, युवती ने प्राइवेट पार्ट काटकर लिया बदला

शनिवार को नगर निगम की टीम एडीएम दीप्ति वैश्य के नेतृत्व में गांधी पार्क में लगी हुई दुकानों के पास पहुंची। जैसे ही निगम की टीम ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया। एडीएम के गनर विजय ने जल्होत्रा टायर मालिक से सामान हटाने को कहा। इतने में बौखलाए दुकानदार ने एडीएम दीप्ति वैश्य के सामने गनर को पीटना शुरू कर दिया। जैसे ही एडीएम और निगम कर्मचारी उसे बचाने लगे तब तक दुकारदार ने एडीएम के गनर विजय सिंह के सिर पर पाना दे मारा।

और पढ़े -   कुरैशी समाज की योगी सरकार को चेतावनी - स्लाटर हाउस चालू कराएं वरना अब टूटेंगे कानून

dabang rudrapur sdm dipti vaishya.

अतिक्रमण हटाने के दौरान अपने गनर को पिटता देख एडीएम दीप्ति वैश्य का भी पारा चढ़ गया। वह भी हमलावर पर टूट पड़ी। एडीएम दीप्ति वैश्य आरोपी को पकड़कर 50 मीटर तक घसीटते ले गईं। अपनी गाड़ी में डाल सीधे बाजार चौकी पहुंची। वहां उन्होंने अपने गनर का साथ देते हुए अपने नाम से तहरीर दी।

जब दुकानदार को चौकी ले जाया गया तो वह एडीएम के सामने हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। यहां तक वह लिखित माफीनामा देने के लिए भी तैयार हो गया। लेकिन एडीएम नहीं मानी। (Live india)

और पढ़े -   मिलिए मकबूल अहमद से जो 300 गरीब लोगों को कराते है रोजाना निशुल्क भोजन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE