पिथौरागढ़। पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप टम्टा ने केंद्र की मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने कहा कि आरएसएस देश के सभी शिक्षण संस्थानों का भगवाकरण करना चाहती है। उन्होंने जेएनयू विवाद का हवाला देते हुए कहा कि ये जीता जागता उदाहरण आपके सामने है।

टम्टा ने मीडिया के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि पूरी दुनिया में भारत की खूबसूरती उसका लोकतांत्रिक होना है। जिस देश में बोलने की आजादी है उसको बंद करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन भारत का किसान और नौजवान ऐसा होने नहीं देगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि आरएसएस नेहरु जी के सपने को मारना चाहती है। भारत के सपने को खत्म करने के लिये जेएनयू का प्रकरण पूरे देश के सामने है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में ऐसा कभी नहीं हुआ।

और पढ़े -   दूसरी शादी के लिए धर्मपरिवर्तन को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ग़ैरक़ानूनी करार दिया

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि देश में कोई भी विचारधारा का आदमी हो उसको बोलने से कांग्रेस ने कभी नहीं रोका, लेकिन इन दिनों देशभर में इस प्रकार की घटनाएं बढ़ी है, लेकिन देश के लोग ऐसा होने नहीं देंगे। नेता ने आगे ये भी कहा कि कांग्रेस की शासानकाल की नीतियों को आज देश के हर वो दल समझ रहे हैं जो लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं। (indiavoice)

और पढ़े -   गौरक्षकों को ईद उल अजहा पर हुए कुर्बानी बकरों की तेरहवीं मनाना पड़ा महंगा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE