ggg

यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में मुस्लिम प्रेमी युगल की पिटाई करने के मामले में  उत्तर प्रदेश पुलिस ने बजरंगदल के जिला संयोजक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ये कारवाई सोशल मीडिया पर पिटाई के विडियो के लीक होने के बाद की हैं.

दरअसल बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में दिल्ली का रहने वाला एक प्रेमी जोड़ा पदम सिंह गेट पर एक पिज्जा कार्नर में पिज्जा खा रहा था. इसी दौरान बजरंग दल नेता प्रवीण भारती अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचा और उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

पिटाई के दौरान प्रेमी युगल में लड़के के मुस्लिम होने के बारें में पता चलने पर वे  दोनों को वहां से जबरदस्ती एक घर में ले गए. दरअसल इस दौरान वे लड़के को मुस्लिम और लड़की को हिन्दू समझ रहे थे. और उनके साथ घर में बुरी तरह से मारपीट की थी.

स्थानीय पुलिस अधिकारी विजय प्रकाश सिंह ने मीडिया को बताया कि वीडियो में दिख रहे महिला और पुरुष एक दूसरे के पुराने दोस्त हैं लेकिन उनकी शादी अलग-अलग लोगों से हुई है. दोनों ही रविवार को खुरजा में थे इसलिए उन दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला किया. इस दौरान जब बजरंग दल की नजर उन दोनों पर पड़ी और उन्हें लगा कि यह “लव जिहाद” का मामला हैं. लेकिन बाद में पता चला कि पुरुष और महिला दोनों ही मुस्लिम हैं फिर भी वो उन्हें पीटने लगे.

पुलिस ने कहा है कि उन्हें महिला या पुरुष के किसी भी तरह के अनुचित या गैर-कानूनी हरकत का कोई सबूत नहीं मिला है. पुलिस ने मामले के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें