राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक विरेंद्र यादव और एक अन्य की तीन बाइकसवारों ने गोली मारी। यह घटना मंगलवार सुबह समस्तीपुर जिले के बिथान क्षेत्र में हुई।

बिहार में कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाते हुए अपराधियों ने मंगलवार (16 फरवरी) को एक और नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस बार लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता विरेंद्र यादव को निशाना बनाया गया। उनके साथ एक और व्‍यक्ति की हत्‍या की गई। हत्‍या करने वाले बाइक पर थे। बाइक पर तीन लोग सवार थे। मंगलवार सुबह समस्तीपुर जिले के बिथान क्षेत्र में यह घटना हुई। अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए एके47 का इस्तेमाल किया। अपराधियों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर के बिथान व्यापार मंडल अध्यक्ष व राजद नेता वीरेंद्र यादव और उनके साथी बिरजू यादव एक साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे। तभी उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें घायल कर दिया गया। अस्पताल ले जाने के दौरान ही दोनों की मौत हो गई।

पिछले चार दिनों में यह दूसरी राजनीतिक हत्या है। बीते शुक्रवार को बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद भाजपा ने नीतीश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि वहां कानून व्यवस्था नहीं बल्कि जंगल राज है।

इससे पहले राम विलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के नेता की हत्‍या कर दी गई थी। लगातार हो रही राजनीतिक हत्‍याओं के मद्देनजर मंगलवार को पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और बिहार सरकार को नाकाम बताते हुए इस बारे में कुछ करने की अपील की। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें