reva

मध्य प्रदेश के रीवा में पुलिस ने एक नशेलची को मंदिर के बाड़े में बंधी गाय के साथ कुरता पूर्ण व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. आरोपी ने गाय का मुंह बांधकर उसके साथ बुरी तरह से पीटाई की और फिर उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया. गाय के मुंह और नाक में से लगातार खून निकलने से उसके जीवित रहने की कोई उम्मीद नहीं हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रीवा विश्वविद्यालय थाना के बरा कोठार गांव में स्थित हनुमान मंदिर के बाड़े में बंधी एक गाय को शुक्रवार देर रात आरोपी भैया साकेत उर्फ राज बहोर ने बुरी तरह पीटा और फिर उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया. घटना के बारें में मंदिर के पुजारी को उस वक्त पता चला जब अगले दिन सुबह गाय को चारा डालने बाड़े में पहुंचा.

पुजारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही गाय ने एक बछड़े को जन्म दिया है. शनिवार सुबह जब उन्होंने गाय को तड़पते देखा, तो फौरन गांव के सरपंच रावेंद्र सिंह को इसकी जानकारी दी. इसके बाद गाय के इलाज के लिए तुरंत बिछिया पशु चिकित्सालय से डॉक्टर गौतम को बुलाया गया.

डॉ. गौतम ने बताया, गाय को बुरी तरह पीटा गया था, गाय की आंत भी फट गई थी. जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई हैं. दरअसल आरोपी एक दिन वह मंदिर में बैठकर गांजा पी रहा था, तब पुजारी ने उसे मना किया था. इसी बात से नाराज होकर उसने इस गह्तना को अंजाम दिया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें