justice

एक विवाहिता ने कोर्ट में अपने पति और सास के खिलाफ उस पर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का केस दायर किया है। दर्ज कराए गए केस में इस विवाहिता ने आरोप लगाते हुवे कहा कि उसके बेटा न होने से उसका पति और सास दोनों खफा थे। उसके साथ उसके पति की बुआ के लड़के सुंदर ने रेप करने का प्रयास भी किया, जिसकी शिकायत उसने अपने पति व सास से भी की। उन्होंने उल्टा विवाहिता को सुंदर से अवैध संबंध बनाने के लिये बाध्य किया।

विवाहिता ने इसके पीछे की वजह बताते हुवे कहा कि उसके दो लड़कियां हैं और उसके ससुराल वालों को बेटे की चाहत है। कोर्ट ने विवाहिता की शिकायत पर उसके पति, सास व फुफेरे भाई के खिलाफ रेप के प्रयास, दहेज प्रताड़ना व मारपीट करने का मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

कान्हड़वास गांव निवासी इस युवती का विवाह वर्ष 2008 में गांव खेड़की दौला निवासी सत्यवान के साथ हुआ था। विवाह के बाद जब पहली बेटी हुई तो ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसके बाद जब दूसरी संतान भी लड़की हुई तो उस पर और अधिक जुल्म करने लगे।

विवाहिता के अनुसार उसके पति सत्यवान ओर सास पुष्पा देवी ने योजनाबद्ध तरीके से सत्यवान की बुआ के लड़के सुंदर उर्फ बबली से सबंध बनाने की बात की। लेकिन जब विवाहिता ने इनकार कर दिया तो उसकी जमकर पिटाई की गई।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE