हाल ही में बीते दिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस का हेलिकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई थी. जिसमे वे बाल-बल बचे है. हालांकि इस दौरान उनको हेलिकोप्टर से निकालने वाला कोई नहीं था. घटनास्थल पर जो सबसे पहले पहुंचा वह इरफान था. जिसने अपनी जान की परवाह किए बिना ज़मीन में धंस चुके हेलीकॉप्टर से उन्हें निकाला.

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक़, सीएम फडणवीस को बचाने के लिए सबसे पहले आगे आने वाले शख्स इरफ़ान शेख़ हैं. सीएम की जान जोखिम में देख इरफ़ान चिल्लाते हुए उनकी तरफ भागे. इस बीच इरफ़ान चिल्ला रहे थे कि हमारा राजा हेलिकॉप्टर में फंसा हुआ है.

और पढ़े -   गौशाला में गौ-माताओं को मार कर खालों की तस्करी करता था बीजेपी का गौभक्त नेता

वहीँ, इस दौरान जब इरफ़ान मदद करने फडणवीस की ओर भागे तो कुछ कुछ लोग ऐसे भी थे जो अपनी जान बचाने के लिए हेलिकॉप्टर से काफ़ी दूर भाग खड़े हुए. दरअसल उन्हें डर था कि कहीं हेलिकॉप्टर विस्फ़ोट न कर जाए. दरअसल, ज़मीन की तरफ आते हुए हेलीकॉप्टर के बिजली की तारों से छू गया था, और फिर धड़ाम से ज़मीन पर गिरकर धंस गया था, सो, ऐसे में दरवाज़ा खोलने में चुनौती महसूस हो रही थी.

और पढ़े -   बिहार में बाढ़ बरपा रही कहर- अब तक गई 106 लोगों की जान, बढ़ सकता है आंकड़ा

इरफान की मदद से मुख्यमंत्री बाहर निकल सके, और उन्होंने बाहर आते ही इरफान से कहा कि वह सुरक्षित हैं, और इरफान बाकी फंसे हुए लोगों को निकालें. इस बात की पुष्टि मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी  की है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE