balumath

मुंबई:रज़ा अकैडमी के कार्यालय को धमकाने वाले शख्स को मुबंई के पायधूनी पुलिस थाने ने गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार शख्स का नाम नित्यानंद सुमंत बद्रा (30 साल) बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपी सनातन संस्था और हिंदू जनजागृति समिति का सदस्य है और उसे पूणे से गिरफ्तार किया गया वह पूणे का रहने वाला है।

गिरफ्तारी के बाद से ही पायधूनी पुलिस थाने उससे लगातार पूछताछ कर रही है पुलिस को शक है कि इसके अलावा भी यह और भी कई गैर कानूनी गतिविधियों मे शामिल है  कोहराम न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार पायधूनी पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं इसका दाभोलकर हत्या कांड मे भी तो हाथ नहीं।

गौरतलब है सबसे पहले कोहराम न्यूज़ ने ये खबर अपने पोर्टल पर चलायी जिसके बाद से सक्रीय हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रज़ा अकैडमी को धमकी देने वाले शख्स ने पहले फ़ोन पर धमकी दी और फिर थोड़ी देर के बाद मैसेज भेजकर दोबारा धमकाया मेसेज कुछ इस तरह था की तुम्हारे ऑफिस के साथ साथ तुम्हे भी उड़ा दूंगा धमकी देने वाला कौन था तथा कहाँ से बोल रहा था इस बारे में उसने कुछ नही बताया था।

पायधूनी पुलिस थाने ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट मे पेश किया जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश मिला है फिलहाल पुलिस इस मामले मे मजीद छान बीन कर रहे हैं।इस बारे में मुंबई पुलिस प्रवक्ता अशोक दुधे ने दानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को पूणे से गिरफ्तार किया गया है और आगे की छान बीन की जा रही है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें