रुद्रपुर।नशे में धुत तीन युवकों ने 80 साल की वृद्धा को खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस घिनौने कृत्य के बाद युवक वृद्धा को तड़पते हुए घर के आंगन में छोड़कर फरार हो गए। अत्यधिक रक्तस्राव पर परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। दामाद की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ खिलाफ गैंगरेप, हत्या सहित कई मामलों में मुकदमा दर्ज किया है।
पंतनगर क्षेत्र में 80 वर्ष की वृद्धा दामाद और पुत्री के साथ रहती थी। पुलिस के अनुसार 24 फरवरी को दामाद और पुत्री पड़ोस में होली मनाने गए थे।
दोपहर 2 बजे अभिषेक तिवारी, जाहिद और अख्तर बेग सभी फूलबाग निवासी शराब के नशे में उनके घर पहुंचे। वहां से आरोपी वृद्धा को कंधे में उठाकर पास ही खेत में ले गए। वहां उन्होंने वृद्धा के साथ गैंगरेप किया। जब वृद्धा का अत्यधिक खून बहने लगा तो गंभीर हालत में तीनों युवक उसे कंधे में लादकर उसके घर फेंक गए। यह सब वृद्धा की पुत्री ने देख लिया। उसने शोर मचाया तो तीनों आरोपी फरार हो गए।
मौके पर पहुंचे दामाद और पड़ोसियों ने वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने वृद्धा के बयान लिए। वृद्धा ने बयान में पुलिस को पूरी जानकारी दी। इसके बाद अत्यधिक रक्तस्राव के चलते वृद्धा की मौत हो गई। डाक्टरों ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
एसओ पंतनगर आरसी मखोलिया ने बताया कि दामाद की ओर से अभिषेक तिवारी, जाहिद और अख्तर बेग के खिलाफ नामजद तहरीर सौंपने पर पंतनगर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ गैंगरेप, हत्या आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों का मेडिकल टेस्ट भी कराया है। जल्द तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें