धर्म और आस्था के नाम पर खिलवाड़ के चलते सदियों से इस देश में महिलाओं की इज्जत तार-तार होती आई है. ये सिलसिला आज भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आसाराम और राम रहीम जैसे ढोंगी बाबाओं के जेल जाने के बाद भी आज भी गली-गली ऐसे बाबा मौजूद है. जिनके बारें में आए दिन खुलासे होते रहते है.

ऐसा ही एक खुलासा उत्तरप्रदेश के गोंडा में हुआ है. गोण्डा में भी एक बलात्कारी बाबा को पकड़ा गया है. तंत्र-मंत्र के नाम पर इस ढोंगी बाबा ने एक बालिका के साथ हफ्ते भर तक बलात्कार किया. जब लड़की ने बाबा के करतूतों की बात अपनी मां को बताई तब जाकर इसका खुलासा हुआ.

और पढ़े -   मदरसे के पानी में जहर मिलाने की घटना थी पूर्व नियोजित: सलमा अंसारी

पीड़ित की माँ ने पुलिस अधीक्षक से इस ढोंगी बाबा की शिकायत की. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बलात्कारी बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीडिता उमरी बेगमगंज क्षेत्र की रहने वाली है. बाबा झाड़-फूंक के नाम पर बंधक बनाकर एक हफ्ते से लगातार उसका बलात्कार कर रहा था.

दरअसल, लड़की काफी दिनों से बीमार थी तो इलाज के लिए लड़की की मौसी उसको बाबा के पास ले गई. ढोंगी बाबा ने लड़की को इलाज के बहाने पहले दवा बताकर शराब पिलाई, जब लड़की नशे में होश खो बैठी बाबा ने बालिका के साथ बलात्कार किया.

और पढ़े -   भाजपा महिला नेता की गुंडई, काम को लेकर की आलोचना तो युवक को सरेआम पीटा

एसपी उमेश सिंह ने बताया कि लड़की की मौसी इलाज़ कराने के बहाने बाबा के पास ले गई, जहां लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया, पुलिस ने बाबा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE