rape-1454154364

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली एरिया में रेप के बाद एक दलित महिला को एसिड से नहला दिया गया। गंभीर हालत में मंगलवार शाम उसने कानपुर के रास्ते में दम तोड़ दिया। पड़ोसियों का आरोप है कि महिला से गैंग रेप हुआ है। हैरान करने वाली बात यह है कि सोमवार शाम हुई वारदात की रिपोर्ट पुलिस ने मंगलवार शाम तक नहीं लिखी थी।

कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामवीर सिंह यादव के अनुसार, कोई रूम में गया था। तहरीर आने पर रिपोर्ट लिखी जाएगी। जानकारी के मुताबिक, चौधरी सराय की कांशीराम कॉलोनी में दलित महिला अपनी शादीशुदा बेटी सुकीर्ति (बदला हुआ नाम) और 11 महीने की नातिन के साथ रहती है। सोमवार रात वह बड़ी बेटी के घर फर्रुखाबाद गई हुई थी। जबकि बेटा काजीटोली के घर में था।

पड़ोसियों का आरोप है कि सुकीर्ति और उसकी 11 महीने की बेटी को अकेले देख सोमवार रात कुछ लोग घर में घुसे और उसे बंधक बना लिया। इसके बाद उससे गैंग रेप किया गया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी उसे एसिड से नहलाकर भाग निकले थे।

गंभीर रूप से झुलसी सुकीर्ति को तुरंत जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से उसे कन्नौज मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हालत बिगड़ती देख मंगलवार शाम उसे कानपुर भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। केस पुलिस तक पहुंचा तो मंगलवार शाम पुलिस मोहल्ले में गई और तफ्तीश शुरू की।

Source – NBT

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें