cnm

राजसमंद: धर्म विशेष से नफरत के चलते की गई 48 वर्षीय मोहम्मद अफराजुल की निर्मम हत्या के मामले को राजस्थान पुलिस के मुखिया ओपी गल्होत्रा ने कोल्ड ब्लडेड मर्डर बताते हुए कहा कि यह जघन्य अपराध है, यकीन नहीं होता कि एक इंसान इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकता है.

डीजीपी ने कहा कि इस मामले में अभी शुरूआती जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने बताया, आरोपी के खिलाफ हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में जांच के साथ ही और भी धाराएं जोड़ी जाएंगी.

गल्होत्रा ने बताया कि इस घटना का वीडियो बनाने वाला आरोपी का भांजा है और वह माइनर है. उन्होंने इस वारदात को रेयरेस्ट ऑफ रेयर मामला बताते हुए कहा कि पुलिस दोषी के लिए फांसी की सजा की मांग करेगी.

ध्यान रहे शंभूलाल रैगर नामक शख्स ने पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाला मोहम्मद अफरजुल की कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार कर हत्या कर दी थी. उसने हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल का तलवार से सिर काटा बल्कि उसको तडपते हुए जिंदा भी जलाया.

इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…” दूसरे वीडियो में उसने कबूल किया कि उसने यह हत्या उसने हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE