rajasamnd live murder 2078063 835x547 m

राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर मुस्लिम बुजुर्ग की निर्ममता से हत्या करने वाला आरोपी शंभूलाल रैगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.युवक की हत्या के चलते इलाके में तनाव फ़ैल गया. जिला प्रशासन ने तनाव को देखते हुए पूरे जिले में इंटरनेट बंद कर दिया.

पुलिस महानिरक्षीक आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी शंभुदयाल रैगर को पुलिस ने केेलवा चौपाटी पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पूर्व आरोपी द्वारा कल जारी किये गये वीडियो में उसने सुबह नौ बजे रामेश्वर मंदिर पर समर्पण करने काे कहा था लेकिन आरोपी निधार्रित समय तक नहीं पहुंचा था.

गौरतलब है कि आरोपी ने पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाला मोहम्मद अफरजुल की कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार कर हत्या कर दी थी. इसके अलावा उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल का तलवार से सिर काटा बल्कि उसको तडपते हुए जिंदा जलाया.

इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

दूसरे वीडियो में उसने कबूल किया कि उसने यह हत्या उसने हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की है. वह कह रहा है, ‘मेवाड़ को बचाना है… मेवाड़ को एक होकर इस्लामिक जिहाद को मेवाड़ से निकालना है… इसलिए मेवाड़ के सभी भाई बहनों… मैंने जो किया है, चाहे अच्छा है या गलत है, लेकिन मुझे जो लगा मैंने किया’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE