झाारखंड के रामगढ़ जिले में बाजार टांड इलाके में 29 जून को गोमांस ले जाने का आरोप लगाकार भगवा कार्यकर्ताओं द्वारा पीट-पीट कर की गई हत्या के मामले में नामजद अभियुक्तों सहित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.

वीडियो व फोटो के आधार पर पहचान कर पुलिस ने मंगलवार को साहू कॉलोनी से एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. कांड में हिरासत में लिए नईसराय निवासी व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री राजा खान सहित अन्य लोगों को पूछताछ के बाद मंगलवार को थाने से छोड़ दिया गया है. पांच दिनों की कार्रवाई में पुलिस ने अभी तक 12 नामजद अभियुक्तों में से दो को गिरफ्तार किया है. जबकि तीन नामजद ने कोर्ट में सरेंडर किया है.

और पढ़े -   शाही इमाम की पंजाब सरकार को चेतावनी, नहीं सहेंगे कुरान की बेअदबी

सोमवार मुख्य नामजद आरोपी छोटू वर्मा व दीपक मिश्र ने सरेंडर किया था. एक नामजद छोटू राणा ने पहले ही कोर्ट में सरेंडर किया था। पुलिस कोर्ट में सरेंडर किए तीनों नामजद को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की प्रक्रिया कर रही है. वही दो नामजद संतोष ¨सह व नित्यानंद महतो को पुलिस जेल भेज चुकी है.

पुलिस ने घटनास्थल से वायरल हुए व्हाट्स एप फोटो व वीडियो के आधार पर पहचान कर पांच युवकों विक्की साव, रोहित ठाकुर, कपिल ठाकुर, सिकंदर राम व रोमा राम को जेल भेज चुकी है. इसके अलावा विवादित मांस की अपराध विग्यान प्रयोगशाला से जांच रिपोर्ट आने आने की संभावना है.

और पढ़े -   भैंस ले जा रहे दो मुस्लिम युवकों की अवैध वसूली का विरोध करने पर पिटाई

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE