rh1

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखे नजदीक आ रही है. बावजूद इसके कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार छोड़ उत्तर प्रदेश के रायबरेली NTPC में हुए दर्दनाक हादसे के पीड़ितों की खबर लेना जरुरी समझा. राहुल ने आज बॉयलर हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की.

ध्यान रहे रायबरेली सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है. हालांकि सोनिया की तबीयत ठीक न होने की वजह से वे पीड़ितों से मिलने के लिए नहीं आ पाई. इस दौरान राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी साथ थी.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी चुनाव के सिलसिले में बुधवार को सूरत में थे. उन्हें जैसे ही इस बारें में खबर मिली वो अपने सारे कार्यक्रम छोड़ रायबरेली पहुँच गए. उन्होंने मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. राहुल ने एनटीपीसी प्लांट का भी दौरा किया.

ध्यान रहे रायबरेली ऊंचाहार एनटीपीसी में 500 मेगावॉट की यूनिट नंबर 6 के बॉयलर का स्टीम पाइप फटने से बुधवार को हादसा हुआ था. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त प्लांट में 850 के करीब मजदूर काम कर रहे थे.

ऊंचाहार के विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि हादसे के बाद स्थिति इतनी भयावह है कि उनके चीथड़े गिरते देख वे हैरान रह गए. घायलों को इलाज के लिए रायबरेली, इलाहाबाद के साथ लखनऊ भेजा गया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE